Akad Attitude status in hindi | Attitude shayari | High standard status | Damdaar status | Royal status | Hindi status | shayari hi shayari | High standard status | High quality status |

Akad Attitude status in hindi | Attitude shayari | High standard status | Damdaar status | Royal status | Hindi status | shayari hi shayari | High standard status | High quality status | 

हम वो #हस्ती है, जिनकी #Hobby
    सिर्फ #मौज मस्ती है ,
Akad Attitude status in hindi Mkguhala


#किस्मत 🖕और #सुबह🏖️ की #नीद,
कभी #समय⏳ पर नहीं ❌#खुलती !!
Akad Attitude status in hindi Mkguhala


इधर👉 #बात ना बने तो #उधर #_Try🤨 मारते है,
हम #Kamine है 😍जानेमन हार #कहाँ 💪मानते है !!
Akad Attitude status in hindi Mkguhala


#किसी ने _मुझसे पूछा💬 जिंदगी क्या है....❓❓😕
मैंने #हथेली✋ पर _थोड़ी सी #धूल ली और फूँक🍃 मार_ कर #उड़ा दी✌️
Akad Attitude status in hindi Mkguhala


#किसी के #पैरो👇 में गिरकर #कामयाबी 😒पाने के बदले,
अपने #पैरो पर चलकर🚶‍♂️ कुछ #बनने की ठान💪 लो !!
Akad Attitude status in hindi Mkguhala

Akad Attitude status in hindi Mkguhala

Akad Attitude status in hindi Mkguhala



#माशूका❌ नहीं हूँ जो #बेवफ़ाई 💘करूँगा,
तेज़ #तलवार ⚔️हूँ सिर्फ #तबाही 😤करूँगा !!
Akad Attitude status in hindi Mkguhala

Akad Attitude status in hindi Mkguhala

Akad Attitude status in hindi Mkguhala

Akad Attitude status in hindi Mkguhala




जो #किसी 👉को #छलते🔫 नहीं,
वही #लोग 🚶‍♂️आज कल #खोटें _सिक्के💲 जैसे #चलते नहीं !!
Akad Attitude status in hindi Mkguhala




लोगो 👵ने हमें सिर्फ 👉#काम के लिए इस्तेमाल😒 किया,
क्यूंकि #उनका _काम 💲था और हमारा #नाम😎 था !!
Akad Attitude status in hindi Mkguhala

Akad Attitude status in hindi Mkguhala





मेरे 👉#बारे में सोचा 🤔करो,
#तुम्हारी 🤗सोच में #इजाफा 🖕होगा !!
Akad Attitude status in hindi Mkguhala

Akad Attitude status in hindi Mkguhala

Akad Attitude status in hindi Mkguhala






#माना की _औरो के👉 #मुकाबले कुछ ज्यादा 🤔#पाया नहीं मैंने,
पर #खुश 😎हूँ की #खुद को गिरा 👣का कुछ #उठाया नहीं मैंने !!
Akad Attitude status in hindi Mkguhala

Akad Attitude status in hindi Mkguhala

Akad Attitude status in hindi Mkguhala

Akad Attitude status in hindi Mkguhala


😤 #जंग लगी #तलवारो⚔ पे Ab #धार ✨_चढानी होगी,
 #कुछ✨ लोग😒 #_ओकात 😏भूल gYe हे,
_शायद उनको 😠【 🔪Humari🔪】😎 याद #दिलानी होगी..!



 #ज़िन्दगी ⚖️की #Race🏇 में जो लोग आपको #दौड़ 🏃‍♂️कर हरा नहीं पाते,
वही #लोग🧑👧 आपको #तोड़ ✂️कर #हराने की 👉#कोशिश करते है !!



 मेरी 👉#औकात से ज्यादा #बेटा👦 मेरे# नाम के #चर्चे👆 है,
और तेरी #औकात👢 से ज्यादा तो मेरे #सिगरेट🚬 के #_खर्चे💵 है !!



 #कुछ _लोग 👉मिलके कर रहे है #मेरी 😂बुराई.
तुम #बेटे इतने सारे 🤗और मै #अकेला मचा रहा हूँ #_तबाही💣 !!



 ★→ *『अपना』 तो बस एक1⃣ #असूल☝️ हैं,
#Smile😊 करो #Dil❤️️ से और _Dosti🤝 👬निभाओ #_Jigar से😘*



 उस 👉#जगह पर हमेशा #खामोश 🤫रहना,
जहाँ दो #कोड़ी2️⃣ की लोग #अपनी👢 #_हसियत के गुण😂 गाते है !!



      हमारे #कद 👆के #बराबर ना आ सके जो 👉लोग,
हमारे #पाव👢 के #निचे खुदाई🕳️ करने लगे !!



 #दिल ♥️का अच्छा हूँ इसीलिए 🙄सब कुछ #सह 😏लेता हूँ,
अगर #_तमाशा करने लगे तो👉 #ज़िन्दगी जीने 👆के लिए #छोटी पड़ 👎जाएगी !!



 ‪#‎हम‬ 👦 �तो ‪#‎खुशियाँ_उधार‬ ☺☝ ‪#‎देने‬ का ‪#‎कारोबार_करते‬ है,
😌 कोई ‪#‎वक़्त‬ 🕑 पे ‪#‎लौटाता_नहीं‬ ☝ है ‪#‎इसलिए_घाटे‬ 😒 में है ।। 😒😒




#मिजाज में 🤔थोड़ी #सख्ती जरूरी है 😒#साहेब,
#लोग पी 🚰जाते अगर #समुन्दर खारा🤐 ना होता !!
Akad Attitude status in hindi Mkguhala

Akad Attitude status in hindi Mkguhala




#बाकी _लड़कों🙎‍♂️ के नाम #Love Letter💌## लिखा ✍जाता है, #हमारे _नाम😏 #_FIR 👉🔖लिखी #जाती है
Akad Attitude status in hindi Mkguhala

Akad Attitude status in hindi Mkguhala

Akad Attitude status in hindi Mkguhala

Akad Attitude status in hindi Mkguhala

Akad Attitude status in hindi Mkguhala



🗿#हम_Entry🚳 लेट करते है, पर जहा😏 भी  #करते है #Faadu🚦 करते है.. #Koi शक😎😎


 #तजुर्बे ने #शेर🦁 की #खामोश 🤫रहना सिखाया,
क्यूंकि #दहाड़🗣️ कर कभी #शिकार नहीं किया👎 जाता !!



 #दिल ♥️से निकल #जाओ बस इतना #एहसान😣 कर दो,
#बेवफाई 💔का #_किताब हम ले लेंगे😎 तुमसे !!



 #याद रखना ✍️#सपने _तुम्हारे💭 है तो #पूरा भी 👉तुम ही करोंगे,
क्यूंकि ना ही #हालात😟 तुम्हारे #हिसाब से होंगे और ना❌ #लोग !!



 ना #gaadi🚘… ना #bullet🏍 … ना ही रखे #हथियार 🔫,
#एक है _सीने में #जिगरा 😈 और #दुसरे ✌ _जिगरी 😉Yaar😘.



Attitude Status Badmashi

 जब-जब 👉#किसी ने मेरे #मुल्क🇮🇳 को #ललकारा😤 है,
हर #हिन्दुस्तानी ने 👉#_दुश्मन के# छाती में #तिरंगा _गाड़ा⛳ है !!
Akad Attitude status in hindi Mkguhala

Akad Attitude status in hindi Mkguhala

Akad Attitude status in hindi Mkguhala

Akad Attitude status in hindi Mkguhala

Akad Attitude status in hindi Mkguhala

Akad Attitude status in hindi Mkguhala

Akad Attitude status in hindi Mkguhala



 #जिन्हें 👉हमने अपना #समझा 🤗वो आज #गैरों में है,
हमें #दिखाते👀 थे जो #_औकात 😎वो आज किसी और के 👉#पैरों👢 में है !!



 #मारूँगा🥊 10, गिनूंगा #_एक,☝️
यकीन नहीं #आता❓ तो #ऊँगली👊 करके देख !!



 🔫 दहशत 😍 बनाओ तो 😎 #__हमारे🐆 जैसी... 👑
😏 #वरना ख़ाली 👆#डराना तो 😌 #कुत्ते भी #जानते है  😌



 #उसूलो पर👉 #ज़िन्दगी जिया 😎करो #दुश्मन भी #बेशुमार⏫ होंगे,
इरादें 😤#जितने भी #_उम्दा 😳हो उनके, हम #उनसे #चार 😎कदम आगे होंगे !!



 #सुन बेटे मुझे 👉#मारना हो तो #छुप 😏कर मारना,
क्यूंकि #सामने ☝️से तो मै #हज़ार पर भारी 💪हूँ !!



 #माना 😑की _ऊंचाई पर चढ़ना🤔 #कठिन होता है,
लेकिन #ऊपर 😃से #नज़ारा भी अलग 👌होता है !!



#डूब🏊‍♂️ जाए आसानी से मै वो #कश्ती ⛵नहीं,
मिटा ❌सको #तुम 👉मुझे ये बात #तुम्हारे _बस 💪की नहीं !!
Akad Attitude status in hindi Mkguhala

Akad Attitude status in hindi Mkguhala

Akad Attitude status in hindi Mkguhala

Akad Attitude status in hindi Mkguhala

Akad Attitude status in hindi Mkguhala

Akad Attitude status in hindi Mkguhala



#लौट कर 👉आया हूँ #हिसाब✍️ करके जाऊंगा,
हर #एक को😤 उनकी #औकात😎 _दिखा कर जाऊंगा !!
Akad Attitude status in hindi Mkguhala

Akad Attitude status in hindi Mkguhala

Akad Attitude status in hindi Mkguhala

Akad Attitude status in hindi Mkguhala

Akad Attitude status in hindi Mkguhala

Akad Attitude status in hindi Mkguhala

Akad Attitude status in hindi Mkguhala




ये #बदमाशी 🔫की #बाते तो सोच समझ❓ के #किया कर👉 #बेटे,
क्यूंकि जिन #किताबो📖 से #तूने सीखा है वो 👉#किताब मैंने ही #_लिखी✍️ है !!
Akad Attitude status in hindi Mkguhala

Akad Attitude status in hindi Mkguhala

Akad Attitude status in hindi Mkguhala

Akad Attitude status in hindi Mkguhala

Akad Attitude status in hindi Mkguhala

Akad Attitude status in hindi Mkguhala

Akad Attitude status in hindi Mkguhala

Akad Attitude status in hindi Mkguhala

Akad Attitude status in hindi Mkguhala

Akad Attitude status in hindi Mkguhala





#हुकूमत 👑तो #हमारी आज💪 भी होती #साहेब,
अगर #हमारी _कौम🤼 में कुछ लोग #दलाल ❌ना होते 
Akad Attitude status in hindi Mkguhala

Akad Attitude status in hindi Mkguhala

Akad Attitude status in hindi Mkguhala

Akad Attitude status in hindi Mkguhala

Akad Attitude status in hindi Mkguhala

Akad Attitude status in hindi Mkguhala

Akad Attitude status in hindi Mkguhala

Akad Attitude status in hindi Mkguhala





#उम्र 🙄_छोटी है तो क्या हुआ,❓
#जीवन 😕का हर #एक _मंज़र देखा है,👈
#फरेबी #मुस्कुराहटो 😚के #संग _बगल में छुपा #खंज़र 🔪देखा है !!
Akad Attitude status in hindi Mkguhala

Akad Attitude status in hindi Mkguhala

Akad Attitude status in hindi Mkguhala

ये भी पढ़े -

#मेरी 👈DP👉 पर तुम #नज़र 👀 ➿ #मत रखो..
#वरना लोग👬 तुम्हें मेरा #Security_Guard💂 कहेंगे..!



 #समझा 😎दो उन #समझदारो 😡को,
की #कातिलो 🔫की #गली 🚶में भी #दहशत हमारे ही #_नाम 💪की है !!



 क्या ❓मिल गया #मुझे 😕छोड़कर,
#अपना 👉बनाकर मुझे 😥#तोड़कर !!



 जो 👉#इज्ज़त से #बात 🗣️करे उस पे #जान वार देता😇 हूँ,
जो #अकड़😡 से बात करे #उसे be-मौत❌ _मार देता हूँ !!



 #बदमाश💪 तो हम👉#जन्म👶 से हे,
पर #कभी _कोई #BADMASHI👊😒 दिखाई ❌नही,
#जिस _दिन #Badmashi 🔫देखा दी,
उस #दिन #लोगो👫 का #घर🏡 से निकलना ⚠#मुश्किल हैं..!



 #दरिया🌊 बनकर किसी को #डुबाने👇 से #बेहतर है,
की #जरिया🤝 बनकर किसी को #बचाया✔️ जाए !!



 #ज़िन्दगी की 👉#राहों में ऐसा #अक्सर 👣होता है,
#फैसला जो #मुश्किल👀 हो वो ही #बेहतर✔️ होता है !!



 ये #बदमाशी 🔫की #बाते तो सोच समझ❓ के #किया कर👉 #बेटे,
क्यूंकि जिन #किताबो📖 से #तूने सीखा है वो 👉#किताब मैंने ही #_लिखी✍️ है !!



 #यूं तो🤜 😍 #हम है 👏 #_ब्रम्हचारी,🕉
पर, #जहा 👀 #देखी 👸 #नारी 😘 हमने #Line_मारी...
💏 #पटी तो 👫 #हमारी...
वरना 😁 #फीर से 👏 #ब्रम्हचारी..!!



 #कामयाबियों☝️ का #जूनून😎 होना चाहिए,
फिर #मुसीबतों 😕की क्या #_औकात😤 !!



 #अच्छा हुआ #पूरी _दुनिया🌍 मेरे खिलाफ 🤗है,
अब #बराबरी 💪की #लडाई होगी !!



 माना #मौसम🌦️ भी #बदलते है मगर 👉धीरे धीरे,
तेरे #बदलने 🌀की #रफ़्तार से तो #हवाए🌪️ भी हैरान है !!



अपनी 👉#तकदीर तो #खुद ही लिखनी ✍️पड़ती है,
#चिट्ठी ✉️नहीं है जो #किसी और से #लिखवा😏 ले !!
Akad Attitude status in hindi Mkguhala

Akad Attitude status in hindi Mkguhala

Akad Attitude status in hindi Mkguhala


#कुछ_सही ✔तो कुछ #खराब😏 कहते है,
#लोग हमे _बिगड़ा💫 हुआ #नवाब कहते है!!😎


 हम भी👉 #शरीफओ☺️ में आते,
अगर कोई 👉#उंगली ना 🚫करे तो !!


 #ताश का #जोकर 🃏और #सपनो की _ठोकर,😕
अक्सर #बाज़ी घुमा ⭕देते है !!


 तुझे 👉क्या लगता है तेरी #Smile😃 पे मै #फिसल 😍जाउंगी,
#Bike🏍️ की #Rider हूँ पगले 😂#कट_मार 🛤️के निकल जाउंगी !!



 🔝#पूरे शहर 🌎में
नाम 🔫चलता है #🔫 फ़ोटो लगे हैं 🔫थाने मैं#
#शेर 🐆जैसा #
😈जिगरा 🔫चाहिऐ 😎हमको 😯
#हाथ #लगाने मैं#



 #नोट 💵इकट्ठे करने की #बजाए 😑#दोस्त👬 इकट्ठे किये मैंने,👈
इसीलिए 😏आज भी #पुराने 😎चल रहे है !



 #हाथ में _खंज़र🗡️ ही नहीं, #आँखों👀 में #पानी 💧भी चाहिए,
मुझे #दुश्मन 🔫थोड़ा #_खानदानी 😎चाहिए !!



 #खुद से 👉कभी #हारा नहीं,❌
तो ये #दुनिया🌍 क्या हारा 😏पायेगी !!

ये भी पढ़ें-

Badmashi Khatarnak Faadu Attitude Status


 #Mana ki👉tjhe👀dekhne ke liye👲ladke #mrte h
Pr😎mjhe 👀dwkh ke baaki👭LaDkio ko chod 👰teri👭saheliya v #jeeti h.🔽😍😍


 #मंजिले ☝️मुझे छोड़ गई 👉#रास्तो 🛤️ने संभाल लिया,
#ज़िन्दगी 😑तेरी #_जरुरत नहीं मुझे 👉#हादसों ने 😏पाल लिया !!


 #मुश्किलें 👈जरूर है मगर #ठहरा _नहीं❌ हूँ मै,
#मंजिल 🎯से ज़रा कह दो अभी 👉#पहुँचा नहीं हूँ मै 😎!!



 #ख्वाइशो 🙄का #_कैदी हूँ, मुझे👉 #हकीक़ते सज़ा🤔 देती है,
#आसान 👍चीजो का #_शौंक नहीं ❌मुझे मुश्किलें👉 मज़ा 💪देती है !!



 #करोड़ो कि _बस्ती🏠 मे एक☝ ही #हस्ती है,
Ønly One Me..



 #बेटा 🎲#Game 👈बहुत अच्छा #खेला तूने,
लेकिन #बंदा 🙄गलत चुन लिया😎 !!



 वो #पूछ🗣️ रहे थे की #मेरे 👉बिना जी लोगे 😕तुम,
#सांस💓 रुक चुकी थी 🙄और वो #मुझे हम 👫सोच रहे है !!



 अपने 👉#अंदाज़ में जियो,😎
#दुसरो 👈को नज़र #अंदाज़😏 करके !!




Khatarnak Status

 🕊 #तीतरा दे ✋ नाल खेड़ 🎭 के बने सी जो #शिकारी  🔫
☝ ओ किवें 💪 कर लेंगे #शिकार 👑 #tiger 🐅 दा 🤘 ❤



 जहाँ 👉#तुम्हारा डर #खत्म😏 हो जाता है,
वहां से हमारा 🔥#कहर शुरू🔫 होता है !!



 यूँ ना ❌अपने #मिजाज़ 😑को #चिड़चिड़ा कीजिये,👈
अगर #करे कोई 🗣️#छोटी _बात तो #दिल ♥️बड़ा कीजिये !!


 #अक्सर _धोखा👈 वही #लोग👬 देते है,
जो #धोखे 👉से #पैदा 😎होते है !!



 😍मैं चीज़ 👌 Orιgιnal, 👦🏻👈तू जाली 💷Noтe है… 👦🏻👈🏻
तेरी 💃🏻Body से 👆🏻ज़्यादा, 😍मेरी 📷Dp 💋Hoт है…😎



 #अमीर💰 तो नहीं हूँ,❌ मगर #जमीर😎 ऐसा रखता हूँ,
जिसकी 👉#कभी भी #बोली ❌नहीं लग सकती !!



 मेरे #इरादे👈 इतने #कमज़ोर ❌नहीं,
जो #लोगो👬 की #बात🗣️ से _टूट जाये !!


 #वक़्त ⏲️का #खेल तो देखो 👉#_यारो,
कल तक😑 जो हमसे #जलते🔥 थे,
वोही आज 👉#मिलने को #मचलते😏 है !!



 🚬👈#सिगरेट, ✔
#________बादशाहत👉📚📒📙📘
और👇
#______तू 👉👱🔝
मेरी #जिंदगी के 3⃣ #तीन शौक



 #सिर्फ👉 तुम्हारे #सामने ही हम #खुद👦 को #कमज़ोर 😕पाते है,
वर्ना जो👉 #हमारा _दिल ♥️जलाते है हम #उनका _शहर जलाते 🔥है !!



 #रुतबा 😏तो #_खामोशियों🤫 का होता है #साहिब,
#अल्फाजो 🗣️का क्या है ❓वो तो #मुकर 😑जाते है #हालात देखकर !!



 #लोग👬 मेरी #पीठ👉 पीछे क्या❓ कहते है,
इससे मुझे 😕#कोई _फर्क नहीं ❌पड़ता,
#क्यूंकि मै 👉#_चुनौतियों से लड़ता💪 हूँ #सोच😏 से नहीं !!



 #रेगिस्तान 🗿 भी _हरे 🌳 हो #जाते है,
जब #अपने _साथ 😍 अपने #भाई 👬 #खड़े हो जाते है...!!



 अपने #नाम 👉की #दहशत 😑मत दिखा #बेटे,
क्यूंकि #बिन पर के 🐥#कबूतर कभी _उड़ान नहीं🚫 भरा करते !!
Akad Attitude status in hindi Mkguhala

Akad Attitude status in hindi Mkguhala

Akad Attitude status in hindi Mkguhala

Akad Attitude status in hindi Mkguhala



 #ज़िन्दगी ☺️में इतनी #तेज़ी 🏃‍♂️से आगे _दौड़ों,
की #लोगो👬 के #बुराई की धागे🏆 आपकी #पैरो 👇में ही आकर टूट जाए !!



 #बेवफ़ा 💘कहने से पहले #मेरी👉रग रग का #खून _निचोड़🅱️ लेना,
कतरे कतरे 😑से #वफ़ा ना मिले तो👉 #बेशक मुझे #छोड़ 😏देना !!


अपनी #औकात में रहना #सीख pagli...
वर्ना जो #हमारी_आँखों में #खटकते है,
वो #श्मशान में #भटकते है..!!


 #अकड़ #तोड़नी है, उन #मंजिलों की,
जिनको अपनी #ऊंचाई पर #गरूर है..!!


 कुछ #लड़के 👬 कहते है, तू 👈 #जैसी दीखती है #वैसी_है_नहीं,
😘अरे #DIRECT ☝बोल ना #मुझे #समझने 👩 की तेरी #औकात नहीं...!!


 #प्यार से बात करोगे #तो प्यार ही पाओगे..
#अगर #अकड़ के #बात की तो #मेरी #block_list में #नज़र आओगे..!!


 💚 Cute 👀 दिखता #Hu 👧 पगली,
ना ले #सस्ते में, जिस #दिन अपनी
#औकात मे आ गया ले #लूंगा 💋 Kiss #रस्ते मे..!!

Akad Attitude Status


 #इज्ज़त दोगे तो #इज्ज़त पाओगे,
#अकड़ दिखाओगे तो #मेरा कुछ नहीं #उखाड़ पाओगे..!!

High Akad Attitude Status

 #Attitude तो बच्चे दिखाते है #हम
तो लोगो को उनकी #औकात दिखाते है..!!


 मेरा नाम #______ है ये तो मत समझना कि
मे #सिधा #साधा हुँ,
लोगो की #अकड़ #धुएं की तरह उड़ाकर
#औकत #सिगरेट की तरह छोटी कर देता हुँ...!!

Akad Whatsapp Status

 #सुनने 👂🏼का अगर☝🏽 दम💪🏼 है #बेटा👶🏻तो एक☝🏽 बात बता🗣 दूं
क्या❗ है मेरा😎 #Attɨtʊɖɛ😈 ज़रा 👌🏽 में बता दूं☺
#गीदड़🦅 की तरह #झुंड👨�👦👦 में हमले🔫 को छोड़कर😡
आ सामने 👉🏼से #लड़👊🏽 तेरी👆 #औक़ात👎 बता दूं...!!


akad attitude status

 तेरी #अकड़ मेरे पैर की धुल,
हम #____साहब हैं #बेटा ये मत भूल...

Akad Attitude Status in Hindi

 मेरे ‪#साथ💑‬ रहना है,
तो मुझे ‪‎👆#सहना‬ सिख,
😏वरना अपनी 🤙‪‎#औकात‬ में रहना ‎👉🏻#सिख...


 हम👦 में #अकड़💀 है , #गुरूरहै
फिर☝🏻 भी #रेहमत 😍देखो👀 #रब की…
हमे👦🏻 #चाहने❤ के लिए ➡सब👩‍👦 मजबूर 🙇है...!!


 सुन__बेटा👶🏻
अभी✋ तू 👆🏻#मेरी_क़दर🙏 नही❌ कर रहा 😏तो मत✖ कर,
क्योंकि❗ मेरी🙋🏻‍♂ क़दर☺ करना तेरी #औक़ात👹 से बाहर😈 है...!!

Aukat Attitude Status

 #दुशमनो कि तो #औकात हि क्या है...
क्योकी #मोत भी #दो कदम पिछे चलती है....
#उसको भी पता है....
#_____ अपनी #मजीॅ से #जीते है..


 
High Akad Whatsapp Status

 छोरी मै #CUTE हु तो ये मत❌ समझना 😯 कि
मे #सीधा #साधा 😉 हु,
#लोगों 👫 की #अकड़ 😲 #धूएँ 🌬 की तरह #उड़ाकर
#औकात 😈 #सिगरेट 🚬 की तरह छोटी 👎 कर देता हु 😟..


 #औकात की क्या बात करती है,
#पगली____ तो उनमें से है जो #सराफत भी बड़ी #बदमाशी से #करता है..!!


 #देख #पगले..
मेरे #माँ #बाप 👩👨 की #एकलोती__हु
☝👩 #अकड़ 😏 तो #होगी__ही 😏😏..

2 Line Attitude Akad Status

 तेरी #अकड़ मेरी पैरो की #धूल
हम #हिंदू है यह मत #भुल


 #अकड़# और #नाम# हमे हमारे #पूर्वजो# ने दिया है,
लोग #जिना नहीं #छोड़ सकते और हम अपनी #अकड़...!!


 #औकात का तो #वक्त आने पर #पत्ता #चलता है...
#रात को #गिदड़ कितना भी #चिल्ला ले,
सुबह तो #शेरो का ही #दबदबा होता है...

Akad Aukat Attitude Status Shayari


 #ज्यादा 😜#Smart बनने की कोशिश 👎मत कर क्योंकि,
मेरे 👧#बाल भी तेरे 🙌#औकात से 👺#लंबे है..!!


 #तुम मेरे #साथ नही तो #कोई #बात #नही.....
#_____ #रोएं #तेरे लिए अब इतनी भी तेरी #औकात नही...???


 थोड़ा #अकड़ के #जीना सिख लो दोस्तों,
#मोम जैसा #दिल 💖 लेके फिरोगे तो
लोग #जलाते रहेंगे और #पिघलाते ही रहेंगे..!!


 
Akad Aukat Status For Facebook

 बहुत #गरूर था #सबको अपने #नाम पर,
अब  #हमारा_नाम चलेगा और सब #2_कोड़ी के लोग #औकात मे आयेगे...!!


 बात दोस्ती की होगी तो #दिल में ही नही #दुआओ में भी याद रखूँगा...
ऊँगली मुझ पर उठाई तो #उंगली बाद में पहले मैं तेरी #अकड़ तोडूँगा..!!


 अरे #बावली तु क्या !!#जानेगी
हमारी #औकात के बारे में,
हमारे तो #Mobile_Number को
भी #लड़किया_Password बना लेती हैं..!!

ये भी पढ़ें-





Comments

Popular posts from this blog

15 अगस्त की शायरी , status , कविता 15 August shayari #15August #15अगस्त #स्वतंत्रतादिवसकीशायरी #IndependenceDay

Rakshabandhan quotes,sms,shayari,messages in hindi | रक्षाबन्धन के मैसेज । भाई बहिन के लिए प्यारे मैसेज । #Rakshabandhan #रक्षाबंधन । Best wishes for sister । Rakshabandhan Sms , shayari, मैसेज , शायरी